पाक की कमर जहां फिर बांधेंगी मोदी की कलाई में राखी...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पाक की कमर जहां फिर बांधेंगी मोदी की कलाई में राखी...

देश के हर कौने में रक्षाबंधन का त्योहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। रक्षाबंधन भाई-बहन के रिश्ते की डोर को मजबूत करता है। देश भर में इस त्योहार के लेकर खास तैयारियां चल रही हैं। वहीं, देश के पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने उनकी मुंहबोली बह


पाक की कमर जहां फिर बांधेंगी मोदी की कलाई में राखी...
देश के हर कौने में रक्षाबंधन का त्योहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। रक्षाबंधन भाई-बहन के रिश्ते की डोर को मजबूत करता है। देश भर में इस त्योहार के लेकर खास तैयारियां चल रही हैं।

वहीं,  देश के पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने उनकी मुंहबोली बहन भी दिल्ली पहुंच गई हैं। बीते 24 साल से पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांध रहीं कमर मोहसिन हसन फिलहाल अहमदाबाद में रहती हैं और कुछ वक्त पहले उनका परिवार कराची से यहां आकर बस गया था।

कमर मोहसिन हसन पीएम नरेंद्र मोदी की मुंहबोली बहन हैं और उनके एक सामान्य बीजेपी कार्यकर्ता होने के दिनों से ही उन्हें हर रक्षाबंधन पर राखी बांधने उनके घर जाती हैं। खुद पीएम नरेंद्र मोदी भी कमर से काफी स्नेह रखते हैं।

हर साल कमर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करती हैं और पूरे रीति रिवाज के साथ उन्हें राखी बांधती हैं। कमर के अलावा देश के कई अन्य हिस्सों से भी आने वाले लोग और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी बीते कई वर्षों से पीएम को राखी बांधने के लिए उनके आवास पर पहुंचते हैं।

 इस साल स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का पर्व एक साथ 15 अगस्त को मनाया जाना है। इसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली के लालकिले की प्राचीर पर तिरंगा फहराने के बाद सारे देश को संबोधित करेंगे। इस समारोह के बाद पीएम के 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर रक्षाबंधन के लिए तमाम लोग उनसे मुलाकात करने पहुंचेंगे।