न खाऊंगा न खाने दूंगा कहने वाले मोदी क्यों नहीं कहते रमन, अभिषेक व पुनीत के भ्रष्टाचारो पर: कांग्रेस

 
न खाऊंगा न खाने दूंगा कहने वाले मोदी क्यों नहीं कहते रमन, अभिषेक व पुनीत के भ्रष्टाचारो पर: कांग्रेस
रायपुर। नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस ने एक बार फिर से सवाल पूछा है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पिछले छत्तीसगढ़ दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनसे राज्य से सम्बंधित 19 सवाल पूछे थे लेकिन मोदी ने मुख्यमंत्री के एक भी सवाल का जबाब नही दिया था। मोदी एक बार फिर से छत्तीसगढ़ आ रहे है छत्तीसगढ़ की जनता उनसे छत्तीसगढ़ की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार के बारे में कुछ  जानना चाहती है, आशा है शायद मोदी जी अबकी बार जबाब दें दे।
श्री मोदी ने 2014 में कहा था न खाऊंगा और न खाने दूंगा लेकिन उनके प्रधानमंत्री रहते छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार में जम कर खाने और खिलाने का दौर चल रहा था तब वे क्यो मौन थे? पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के पुत्र का पनामा पेपर में नाम आता है, उनके नाम से विदेश में खाता खुलने की जानकारी सामने आती है, मोदी जी आप ने इसकी जांच करवाने की भी जरूरत क्यों नही समझी?
मोदी जी आपकी राज्य सरकार ने गरीबो के राशन में डाका डाल 36,000 करोड़ का नान घोटाला किया। नान डायरी में तत्कालीन मुख्यमंत्री के परिजनों का नाम भी है आपने भाजपा के मुख्यमंत्री रहे रमन सिंह से इस घोटाले पर कभी कोई सवाल क्यों नही उठाया ?
मोदी जी आपके दल के ही मुख्यमंत्री रहे रमन सिंह का दामाद गरीबो के इलाज के लिए बन रहे डीकेएस अस्पताल में करोड़ो की घोटाले कर गया पूरी की पूरी भाजपा सरकार उसको संरक्षण देती रही तब भी आप क्यो मौन थे?
आज भी छत्तीसगढ़ की भारतीय जनता पार्टी रमन के दामाद पुनीत गुप्ता के बचाव में खड़ी आ रही है। पुनीत गुप्ता डीकेएस अस्पताल घोटाले में फरार है। पुलिस उनको तलाश रही है। उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी हुआ है। मोदी जी बताए क्या छत्तीगढ़ भाजपा को पुनीत गुप्ता के समर्थन में आने से आप कितना इत्तफाक रखते है? भाजपा में मोदी और शाह के इजाजत के बिना पत्ता भी नही खड़कता क्या आपने ही राज्य के भाजपा नेताओं को पुनीत गुप्ता के समर्थन का निर्देश दिया है?
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि यही है मोदी के न खाऊंगा और न खाने दूंगा का असली मन्त्र, जब अपना घोटाले करे गरीब जनता की गाढ़ी कमाई पर भ्रष्टाचार करे तब आंखे बंद कर लो। राफेल विमान घोटाले पर जब सवाल खड़े हो तो उसका जवाब मत दो। ईमानदारी के सिर्फ भाषण देने से जनता अब बहकावे में नही आने वाली। छत्तीसगढ़ सहित देश की जनता मोदी और भाजपा से उनके ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपो का जबाब मांग रही है।

From around the web