डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

बलौदाबाजार। सरसींवा थाना क्षेत्र के गाताडीह में रहने वाले एक व्यक्ति ने मामूली विवाद पर अपनी पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार गाताडीह में रहने वाले श्यामलाल पटेल (40


डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार
बलौदाबाजार। सरसींवा थाना क्षेत्र के गाताडीह में रहने वाले एक व्यक्ति ने मामूली विवाद पर अपनी पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार गाताडीह में रहने वाले श्यामलाल पटेल (40) और उसकी पत्नी चमेली बाई (35) के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. जिसके बाद बेरहम श्यामलाल ने पत्नी की डंडे से पिटाई शुरु कर दी. डंडे के ताबड़तोड़ वार से पत्नी बेसुध होकर गिर पड़ी.
जिस वक्त श्यामलाल इस वारदात को अंजाम दे रहा था उस वक्त घर में उसकी बेटी भी मौजूद थी जो घर के अंदर चाय बना रही थी. मां की पिटाई होते देख बेटी उसे छुड़ाने गई लेकिन गुस्से में पागल पिता ने उस पर भी वार कर दिया. किसी तरह जान बचाकर वह घर से भाग गई. इधर, गंभीर हालत में चमेली बाई को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. गांव वालों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.