फावड़ा से गला काटकर पत्नी की नृशंस हत्या

 
फावड़ा से गला काटकर पत्नी की नृशंस हत्या
बहराइच।  जिले में एक युवक ने फावड़े से गला काटकर पत्नी की हत्या कर दी । वारदात के बाद युवक फरार हो गया। इस सनसनी खेज घटना की जानकारी मिलने पर मृतका के मायके वाले पहुंचे। उनकी सूचना मिलने पर पुलिस ने गुरुवार को दोपहर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।
पयागपुर संवाद के अनुसार पयागपुर क्षेत्र के मोहम्मदपुर बेलवा में बुधवार की रात राजू पुत्र इकबाल ने अपनी पत्नी का फावड़े से गला काट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद घर में ताला बंद कर पति फरार हो गया। उस समय राजू के अन्य परिजन घर पर नहीं थे। परिजनों के घर वापसी पर घटना का पता चल सका। मृतका के पिता हुजूरपुर थाने के खानपुर निवासी सिराजुल ने परिजनों के साथ रात में ही बेटी की ससुराल पहुंचकर मृतका के पति के विरुद्ध दहेज के लिए हत्या की तहरीर दी है।
थानाध्यक्ष बृजेश पांडेय ने बताया कि हुजूरपुर थाने के खानपुर निवासी सिराजुल ने तहरीर देकर बताया कि उसकी लड़की की शादी 3 वर्ष पहले राजू पुत्र इकबाल निवासी मोहम्मदपुर बेलवा के साथ हुई थी। शादी के बाद से लगातार वह बाइक के लिए प्रताडि़त किया करता था, और न मिलने पर जान से मारने की बात करता रहता था, पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

From around the web