पत्नी ने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पत्नी ने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

उन्नाव के शुक्लागंज कोतवाली क्षेत्र के नेहरूनगर मोहल्ला के रहने वाले पति से झगड़ा होने के बाद शनिवार की सुबह नाराज पत्नी ने घर की तीसरी मंजिल की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी होते ही ड्यूटी पर जा रहे पति के होश उड़ गए और उसने परिजनों व पु


पत्नी ने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान
उन्नाव के शुक्लागंज कोतवाली क्षेत्र के नेहरूनगर मोहल्ला के रहने वाले पति से झगड़ा होने के बाद शनिवार की सुबह नाराज पत्नी ने घर की तीसरी मंजिल की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली।

घटना की जानकारी होते ही ड्यूटी पर जा रहे पति के होश उड़ गए और उसने परिजनों व पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहरूनगर मोहल्ला में रहने वाले पंकज शर्मा की कानपुर में रहने वाली तीस वर्षीय अंकिता शर्मा से 08 दिसम्बर 2016 को शादी हुई थी। अंकिता शर्मा की सुबह किसी बात को लेकर पति से कहासुनी शुरू हो गई। दोनों की बीच मामला इतना बढ़ गया कि नाराज पत्नी ने घर की तीसरी मंजिल पर पहुंच छत से कूदकर खुदकुशी कर ली।

घटना के समय पति पंकज कानपुर स्थित पान मसाला कंपनी में ड्यूटी के लिए जा रहा था। घटना देख पति सन्न रह गया। आनन फानन परिजनों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को जानकारी दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। मृतक के एक चार माह का बेटा है। पंकज के पिता राम भजन कानपुर में लकड़ी का कारोबार करते हैं। बहू की मौत को लेकर सास रेश्मा रो-रोकर बेहाल हो उठी।