वाइफ स्वैपिंग को बनाया दवाब, पत्नी के इंकार पर की मारपीट

 
वाइफ स्वैपिंग को बनाया दवाब, पत्नी के इंकार पर की मारपीटगुजरात में एक महिला को उसके ही पति द्वारा पोर्न देखने और वाइफ स्वैपिंग के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। मामला घाटलोडिया इलाके का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी 2015 में ही हुई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि वे जनवरी में दोस्तों के साथ मनाली घूमने गए थे। जहां आरोपी ने कथित तौर पर उसे अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा और उसके मना करने पर मारपीट भी की।

आरोप के मुताबिक उसके पति ने उसे पोर्न देखने के लिए भी मजबूर किया और इस काम में उसके माता-पिता ने भी उसका साथ दिया।


पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति अपने दोस्तों के सामने गलत तरीके से बात करता था और उसकी मौजूदगी में ही अपने दोस्तों के साथ वाइफ स्वैपिंग की बात करता था।

पीड़िता के मुताबिक मनाली में उसे दवाई खिलाने के बाद पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची थीं। इसके बाद दोस्तों के साथ नहीं सोने पर उसे तलाक की धमकी भी दी गई।

अहमदाबाद मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला से कोरे कागज पर भी हस्ताक्षर कराए और मनाली से लौटने के पहले ही उसके माता-पिता को भी बुला लिया। दोनों के बीच बहस भी हुई और पति के दोस्तों ने उसके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया। इसके बाद पीड़ित महिला के चरित्र पर सवाल उठाते हुए आरोपी ने उसे घर छोड़ने के लिए कह दिया।

From around the web