पत्नी का आरोप- बिजनेसमैन पति लोगों से संबंध बनाने का बनाता है दबाव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पत्नी का आरोप- बिजनेसमैन पति लोगों से संबंध बनाने का बनाता है दबाव

कानपुर। नजीराबाद थाना क्षेत्र में एक कारोबारी की पत्नी ने पति और उसके शादीशुदा दोस्त पर वाइफ स्वैपिंग का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि कारोबारी व्यापार बढ़ाने के लिए उस पर अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है। पीड़िता ने एडीजी जोन के स


पत्नी का आरोप- बिजनेसमैन पति लोगों से संबंध बनाने का बनाता है दबाव
कानपुर। नजीराबाद थाना क्षेत्र में एक कारोबारी की पत्नी ने पति और उसके शादीशुदा दोस्त पर वाइफ स्वैपिंग का आरोप लगाया है।

पीड़िता का आरोप है कि कारोबारी व्यापार बढ़ाने के लिए उस पर अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है। पीड़िता ने एडीजी जोन के सामने पेश होकर शिकायत की है। उन्होंने नजीराबाद पुलिस को जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

कारोबारी की पत्नी के मुताबिक 15 अगस्त को उसके घर पर पति के करीबी दोस्त पत्नी के साथ आए थे। तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी। इसके बाद दोस्त अपनी पत्नी को उनके पति के साथ छोड़कर बाहर चला गया। दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए।

अगले दिन कारोबारी पीड़िता पर दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर कमरे में बंद कर दिया। वह शाम को दोस्त के साथ घर पहुंचा।


फिर से दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। कहा कि अगर तुम इसके साथ शारीरिक संबंध बनाती हो तो बिजनेस में काफी फायदा होगा। उसने दोस्त के सामने पीड़िता को अश्लील फिल्म भी दिखाई। फिर भी वह तैयार नहीं हुई। इसके बाद से पति उसका उत्पीड़न कर रहा है।