निजी पलों को कैमरे में कैद करने पर पत्नी ने पुलिस में की पति की शिकायत!

 
निजी पलों को कैमरे में कैद करने पर पत्नी ने पुलिस में की पति की शिकायत!
बरेली।  पत्नी ने पति के खिलाफ निजता में हनन का मामला दर्ज करवाया है। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उसके साथ अंतरंग क्षणों को कैमरे में कैद कर उसकी प्राइवेसी में दखलंदाजी की है।

पत्नी का कहना है कि पति की हरकतों का जब उसने विरोध किया तो उसने पहले रिकॉर्डिग को डिलीट करने का वादा किया, लेकिन बाद में वह इसको सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ धारा 377, 506 और आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी पति को अभी गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने आरोपी से साल 2018 में शादी की थी। आरोप है की पति ने पहली रात के अंतरंग क्षणों का मोबाइल से वीडियो बनाया और जब पत्नी ने इस पर आपत्ति की तो उसने डिलीट करने का वादा किया। लेकिन कुछ दिनों के बाद उसने पति का मोबाइल देखा तो उसमें वह क्लिप्स मौजूद थी।

पीड़िता ने उसको मिटाने का प्रयास किया तो आरोपी पति ने अप्राकृतिक दुराचार किया और फिर से उसका वीडियो बना लिया।

पीड़िता का आरोप है कि इस तरह से उसको कईं प्रताड़ित किया गया, लेकिन जब उसने इस बात की शिकायत अपने ससुरालवालों से की तो उन्होंने भी आरोपी पति का पक्ष लिया।

इस बात को लेकर जब उसके पति ने पीड़िता की पिटाई की तो वह अपने पैरेंटस के घर लौट गई और 7 जुलाई को बारादरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

From around the web