तो प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस अध्यक्ष?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

तो प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस अध्यक्ष?

कांग्रेस नेता एम. वीरप्पा मोइली ने कहा है कि राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बने रहने की अब कोई संभावना नहीं है। राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के अपने फैसले पर अडिग रहने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली


तो प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस अध्यक्ष?
कांग्रेस नेता एम. वीरप्पा मोइली ने कहा है कि राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बने रहने की अब कोई संभावना नहीं है।

राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के अपने फैसले पर अडिग रहने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को कहा इस मामले में फैसला कांग्रेस कार्यकारी समिति (सीडब्लूसी) ही लेगी।

वीरप्पा मोइली ने कहा कि कुछ भी हो सकता है। राहुल गांधी के फिर से पार्टी अध्यक्ष बनने की एक फीसद भी संभावना नही है। हालांकि किसी अन्य नाम पर विचार करने से पहले सीडब्लूसी की बैठक में इस पर एक बार फिर गहन विमर्श होगा। जब तक कि सीडब्लूसी उनका इस्तीफा मंजूर नहीं कर लेती तब तक यह अटकलों और आग्रह चलते रहेंगे।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री मोइली ने उन अटकलों पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया जिसमें कहा जा रहा है कि कुछ कांग्रेस नेताओं ने राहुल से अपील की है कि वह अपनी जगह अपनी बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने दें। उन्होंने कहा कि वह सीडब्लूसी के कोई अगला उचित कदम उठाने का इंतजार करेंगे।