डायन बताकर महिला को पीटा, पिलाया मैला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डायन बताकर महिला को पीटा, पिलाया मैला

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर बर्बरता की गई है। डायन के आरोप में वृद्ध महिला को पहले दबंगों ने पीटा फिर बाद में उसे मैला पिलाया। अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है। माम


डायन बताकर महिला को पीटा, पिलाया मैला
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर बर्बरता की गई है। डायन के आरोप में वृद्ध महिला को पहले दबंगों ने पीटा फिर बाद में उसे मैला पिलाया। अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है। मामला अंधविश्वास से सम्बंधित है जिसमें महिला के साथ बर्बरता की गई है।

दरअसल, गांव का एक बच्चा बीमार पड़ गया था। परिवार वालों ने बच्चे को ओझा गुनी के पास ले गए और उसकी झाड़ फूंक करवाई। इस दौरान ओझा ने बच्चे के परिजनों से कहा कि गांव के ही एक महिला डायन है। जिसके बाद परिवार वालों ने बुधवार की रात महिला की निर्दयता से पिटाई की।

पीड़िता ने बताया कि बुधवार की रात गांव के कुछ दबंगों ने जबरदस्ती घर से पकड़ कर ओझा के पास ले गए और पीटना शुरू कर दिया।

पीडीए ने कहा कि उससे कहा गया कि बीमार बच्चे को ठीक करो वरना अंजाम भयानक होगा। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई। दबंगो ने गुरुवार को सुबह घर से जबरन पकड़ कर ले गए। उसके बाद महिला के बाल को काट दिया और मैला पिलाया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले कि जांच कर रही है।