महिला ने मैच के दौरान लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, लोगों ने कहा- उसे देश से निकालो

 
महिला ने मैच के दौरान लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, लोगों ने कहा- उसे देश से निकालो
एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक महिला पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही है। वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला अहमदाबाद की है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला को पाकिस्तान भेजने की बात कर रहे हैं।

इंग्लैंड में चल रहे विश्वकप की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक महिला पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही है। साथ ही महिला यह दावा कर रही है कि वो अहमदाबाद की रहने वाली है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है लेकिन वीडियो में खिलाड़ियों की जर्सी को देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो पाकिस्तान और अफग़ानिस्तान के बीच हुए मैच का है।

 तारेक फतेह का ट्वीट इसमें वीडियो देखी जा सकती है-
इस वीडियो को काफी चर्चा में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के कनाडाई मूल के लेखक तारेक फतेह ने ट्वीट किया है। फतेह ने ट्वीट में लिखा है – ”अहमदाबाद की रहने वाली एक मुस्लिम महिला पाकिस्तानी प्रशंसको और क्रिकेट चाचा के साथ मिलकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही है। महिला यह भी कह रही है कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ भी जीत जाएगा, ऐसा कह कर वह अपनी सच्ची निष्ठा दर्शा रही है।”

वीडियो में दिख रहे खिलाड़ियों की जर्सियों से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच के दौरान का है. हालांकि अभी इस वीडियो की प्रमाणिकता को नहीं जांचा गया है. इस वीडियो के बाबत दी टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच ने महिला की पहचान को लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

From around the web