गृह क्लेश के चलते महिला ने शक्ति नहर में कूदकर की आत्महत्या

 
गृह क्लेश के चलते महिला ने शक्ति नहर में कूदकर की आत्महत्या
विकासनगर। कुल्हाल क्षेत्र के अंतर्गत कुंजा गांव की एक महिला ने गृह क्लेश के चलते बुधवार सुबह को शक्ति नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के शव की तलाश में लगी पुलिस को घटना के चार घंटे बाद शव को बरामद करने में सफलता मिली। महिला का शव कुल्हाल बांध परियोजना के इंटैक से बरामद हुआ।

महिला के मायके से आये लोगों की मौजूदगी में महिला के शव का पंचनामा पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है। मीनाक्षी गोयल 25 वर्ष पत्नी बृजेश गोयल निवासी कुंजा का मंगलवार रात को मोबाइल फोन पर चेटिंग को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर मीनाक्षी गोयल ने बुधवार सुबह घर के बाहर निकलकर पुल से शक्ति नहर में कूद गयी।

जिसके बाद वह नहर में डूब गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की तलाश शुरू की। करीब नौ बजे सुबह मीनाक्षी का शव पुलिस ने कुल्हाल बांध परियोजना के इंटैक से बरामद कर दिया। मीनाक्षी के मायके वालों को भी पुलिस ने मौके पर बुलाया।

परिजनों के समक्ष पुलिस ने पंचनामा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। कुल्हाल चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार ने बताया परिजनों और मीनाक्षी के पति से पूछताछ में पता चला कि मंगलवार रात को मोबाइल फोन पर चेटिंग को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। जिसमें मीनाक्षी को पति ने डांट दिया।

जिससे नाराज होकर उसने शक्ति नहर में कूदकर आत्महत्या कर दी। मीनाक्षी की शादी बृजेश गोयल से पांच वर्ष पूर्व हुई थी। दोनों की एक बेटी बेटा है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मायके वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

From around the web