अपने 2 मासूम बच्चों के साथ महिला ने किया सुसाइड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अपने 2 मासूम बच्चों के साथ महिला ने किया सुसाइड

छत्तीसगढ़ के इस्पात नगरी भिलाई के जामुल इलाके के एसीसी कालोनी में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक महिला प्रीति सिंह ने पहले अपने पांच साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर 11 साल के बेटे को फंदे पर लटका


अपने 2 मासूम बच्चों के साथ महिला ने किया सुसाइड
छत्तीसगढ़ के इस्पात नगरी भिलाई के जामुल इलाके के एसीसी  कालोनी में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक महिला प्रीति सिंह ने पहले अपने पांच साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर 11 साल के बेटे को फंदे पर लटका दिया। उसके बाद स्वयं फांसी के फंदे पर लटक गई। घटना की सूचना मिलते ही जामुल पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। घर से तीनों का शव कब्जे में ले लिया है।
जामुल पुलिस ने बताया कि मृत महिला प्रीति का पति रंजीत सिंह एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में इंजीनियर के पद पर कार्य करता है। फिलहाल महिला के इस आत्मघाती कदम के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। सीएसपी ने बताया कि जामुल में महिला ने दो बच्चों के साथ खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पड़ोसियों, परिजनों और मृत महिला के पति से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी।