टिक-टॉक की वजह से महिला ने लगाया मौत को गले

 
टिक-टॉक की वजह से महिला ने लगाया मौत को गले
तमिलनाडु के अरियालुर में 24 वर्षीय महिला ने टिक-टॉक एप की वजह से आत्महत्या कर ली. महिला इस एप की इतनी एडिक्ट हो चुकी थी कि उसका सारा समय टिक-टॉक पर वीडियो बनाने में ही बीतता था. अनीता नाम की इस महिला ने जहर पीते हुए टिक-टॉक पर ही खुद का वीडियो भी रिकॉर्ड किया.

अनीता के परिवार में उसका 29 वर्षीय पति (जोकि सिंगापुर में काम करता है) चार साल की बेटी और दो साल का बेटा शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनीता ने आत्महत्या करने से पहले रिकॉर्ड किए वीडियो में अपने पति से बच्चों का ध्यान रखने और जिम्मेदारी उठाने की बात कही.

अनीता को टिक-टॉक एप के बारे में उसकी दोस्त से पता चला था. इसके बाद अपना पूरा समय वो इस एप में देने लग गई. उसके परिवार वालों ने विरोध जताते हुए कहा था कि अनीता टिक-टॉक एडिक्ट होने के कारण अपने परिवार और बच्चों पर ध्यान देने की बजाय उन्हें नजरंदाज कर रही है.

बावजूद इसके जब उसकी आदत में बदलाव नहीं हुआ तो उसके परिवार वालों ने अनीता के पति को इस बात की जानकारी दी. पलनिवेल ने अनीता को इस मामले में समझाया और उसे टिक-टॉक न चलाने की सलाह भी दी. लेकिन अनीता पर इन बातों का कोई असर नहीं हुआ.

एक मौका ऐसा भी आया जब अनीता की बेटी खेलते हुए चोटिल हो गई और अनीता एप में व्यस्त होने की वजह से इस घटना से अनजान थी. परिवार वालों ने दोबारा अनीता के पति को चेताया. इसके बाद फोन पर पलनिवेल और अनीता की बहस हुई. पलनिवेल ने अनीता से कहा कि अगर उसने अपनी आदत में बदलाव नहीं किया तो वो उसका फोन तोड़ देगा.

इस बात से दुखी होकर अनीता ने भयावह कदम उठाया और वीडियो रिकॉर्ड करते हुए जहर पी लिया. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

From around the web