ट्रेन पर चढ़ते समय नवजात बच्चे संग पटरी पर गिरी महिला, मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ट्रेन पर चढ़ते समय नवजात बच्चे संग पटरी पर गिरी महिला, मौत

नई दिल्ली। बिहार के खगड़िया में पैसेंजर ट्रेन में सवार होने की कोशिश में एक महिला अपने नवजात बच्चे के साथ पटरी पर गिर गई। ट्रेन से कटने के चलते महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे में महिला का पति बाल-बाल बच गया। घटना खगड़िया जिले के गौछारी स


ट्रेन पर चढ़ते समय नवजात बच्चे संग पटरी पर गिरी महिला, मौत
नई दिल्ली। बिहार के खगड़िया में पैसेंजर ट्रेन में सवार होने की कोशिश में एक महिला अपने नवजात बच्चे के साथ पटरी पर गिर गई। ट्रेन से कटने के चलते महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे में महिला का पति बाल-बाल बच गया। घटना खगड़िया जिले के गौछारी स्टेशन की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार सुबह उतरीजमालपुर पंचायत के खटाहा नवटोलिया में रहने वाले नानकु यादव अपनी पत्नी और नवजात बेटे के साथ गौछारी स्टेशन आए थे।

कटिहार जाने के लिए उन्हें कटिहार बरौनी पैसेंजर ट्रेन में सवार होना था। प्लेटफॉर्म पर ट्रेन में सवार होने वाले लोगों की भारी भीड़ थी।


नानकु पत्नी और बच्चे के साथ ट्रेन में सवार हो रहे थे तभी ट्रेन चलने लगी। इस दौरान मची अफरा-तफरी में नानकु की पत्नी बच्चे को गोद में लिए हुए पटरी पर गिर गई और ट्रेन के पहिए के नीचे आ गई। हादसे के बाद सूचना मिलने पर रेल पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।