महिला को PUBG पार्टनर से हुई मोहब्बत, पति छोड़ उसके साथ भागने को हुई तैयार

 
महिला को PUBG पार्टनर से हुई मोहब्बत, पति छोड़ उसके साथ भागने को हुई तैयार
पबजी गेम की वजह से ऐसे-ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं, जिसके बारे में जानकर सभी हैरान हो जाते हैं.

ठीक ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद में एक 19 साल की शादीशुदा महिला को अपने पबजी पार्टनर से प्यार हो गया.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, महिला को अपने पबजी पार्टनर से इस कद्र प्यार हो गया है कि वे अपने पति से तलाक तक लेने को तैयार हो चुकी है, अब वह अपने पति के साथ नहीं, बल्कि अपने पबजी पार्टनर के साथ रहना चाहती है. चौंकाने वाली बात तो ये है कि महिला की एक बच्ची भी है, जो कुछ महीने पहले ही पैदा हुई है.

इस महिला ने गुजरात की महिला हेल्पलाइन अभयम 181 पर कॉल करके अपने पति से तलाक की मांग की है. यहां महिला ने तलाक की ऐसी वजह बताई, जिसे जानकर महिला हेल्पलाइन अभयम भी चौंक गए हैं. वहां महिला ने बताया कि अब वे पबजी गेमिंग पार्टनर के साथ रहना चाहती है अपने पति के साथ नहीं.

महिला हेल्पलाइन के अधिकारी ने कहा, "ये बहुत ही अजीबोगरीब केस है जहां महिला पबजी की वजह से पति से तलाक लेना चाहती है. पहले भी दो महिलाओं का कॉल आया था जहां उन्होंने अपने बच्चों की पबजी गेम की लत के बारे में जानकारी दी थी. महिला एक अच्छे घर से ताल्लुक रखती है. वो चाहती है कि बिना किसी झगड़े से ये मामला निपटे और वो अलग हो सके."

From around the web