जिला अस्पताल में महिला जवान से मारपीट, वीडियो वायरल

 
जिला अस्पताल में महिला जवान से मारपीट, वीडियो वायरललखनऊ। सीतापुर से जिला अस्पताल में तैनात एक पीआरडी महिला जवान रीता की पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में पर्चा बनवाने के लिए लंबी लाइन लगी थी इस बीच कुछ महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पीआरडी महिला जवान से कहासुनी हो गई, जिसके बाद आरोप है कि इन महिलाओं ने रीता की पिटाई कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पिटाई की वजह से रीता के मुंह से खून तक आ गया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, मामला सीतापुर के जिला अस्पताल का है। जहां लक्ष्मणपुर की रहने वाली निशा और उसकी बहू नसरीन अस्पताल में अस्पताल दवा लेने आई थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान अस्पताल में सुरक्षा के लिए तैनात पीआरडी की महिला जवान रीता ने महिलाओं से लाइन में लगकर पर्चा बनवाने के लिए कहा।

आरोप है कि इतने में निशा और नसरीन नाम की महिलाओं ने अभद्र भाषा बोलते हुए रीता की जमकर पिटाई कर दी। यहीं नहीं उन महिलाओं ने लात-घूसों और चप्पलों से पिटाई करते हुए महिला जवान की वर्दी तक फाड़ दी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये घटना काफी देर तक चलती रही।

From around the web