महिला ने BF और जीजा के साथ मिलकर पति को मार डाला...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महिला ने BF और जीजा के साथ मिलकर पति को मार डाला...

नई दिल्ली। एक महिला ने अपने प्रेमी, जीजा और उसके साथी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। इसके बाद खेड़ी पुल थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया। फरीदाबाद पुलिस की अपराध जांच शाखा, मुख्यालय सेक्टर-30 ने मामले का भंडा


महिला ने BF और जीजा के साथ मिलकर पति को मार डाला...
नई दिल्ली। एक महिला ने अपने प्रेमी, जीजा और उसके साथी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। इसके बाद खेड़ी पुल थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया। 

फरीदाबाद पुलिस की अपराध जांच शाखा, मुख्यालय सेक्टर-30 ने मामले का भंडाफोड़ कर मृतक की पत्नी समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने महिला को न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया। जबकि दोनों आरोपियों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।

खेड़ी पुल थाना पुलिस ने 30 जुलाई को भारत कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय शिव की गुमशुदगी का मामला पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया था। महिला ने पुलिस को बताया था कि 28 जुलाई की रात को उसका पति किसी का फोन आने पर बाहर चला गया था। इसके बाद वापस घर नहीं लौटा था।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच में मामला संदिग्ध लगा। सीआरपीएफ में तैनात मृतक का भाई मनोज पैरवी के लिए जब खेड़ी पुल थाने आया था तो हवलदार वेदराम ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था।
-सांकेतिक तस्वीर