नशीला पेय पिलाने के बाद किया युवती का रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नशीला पेय पिलाने के बाद किया युवती का रेप

जसपुर। चार दिन पहले बदमाशों के चंगुल से छूटी युवती के भाई ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ उसकी बहन को बंधक बनाकर नशीला पेय पिलाने एवं दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती का मेडीकल परीक्षण उसके मुकदमे को अमृतसर ट्रांसफर कर दिया है। बीती


नशीला पेय पिलाने के बाद किया युवती का रेप
जसपुर। चार दिन पहले बदमाशों के चंगुल से छूटी युवती के भाई ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ उसकी बहन को बंधक बनाकर नशीला पेय पिलाने एवं दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती का मेडीकल परीक्षण उसके मुकदमे को अमृतसर ट्रांसफर कर दिया है।
बीती १८ मार्च को ब्लाक क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने परिवार के साथ अमृतसर गुरूद्वारे से अपने परिजनों से बिछड़ गई थी। एक बदमाश उसे नशीला पानी पिलाकर ले गया था। तीस अप्रेल को युवती की कॉल आने पर परिजन उसे लुधियाना से लेकर आये। परिजनों के कहने पर कोतवाल अबुल कलाम ने युवती से बातचीत की। युवती के भाई ने अमृतसर में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ उसकी बहन को बंधक बनाकर रखने, नशीला पानी पिलाने के बाद दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि युवती की हालत खराब है। उसका मेडीकल परीक्षण कराया गया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ बंधकर बनाकर नशीला पानी पिलाने एवं दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे में अग्रिम कार्रवाई को अमृतसर स्थानातरित किया जा रहा है।