महिला से रेप, पुलिस ने तोड़ीं शिकायत करने गए पति की उंगलियां...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महिला से रेप, पुलिस ने तोड़ीं शिकायत करने गए पति की उंगलियां...

मैनपुरी में पत्नी के अपहरण और उसके साथ किए गए दुष्कर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर उसे थर्ड-डिग्री की यातना दी। खबरों के मुताबिक, यह घटना बिछवां पुलिस थाने के अंतर्गत उस समय हुई, जब पीड़ित और उसकी पत्न


महिला से रेप, पुलिस ने तोड़ीं शिकायत करने गए पति की उंगलियां...
मैनपुरी में पत्नी के अपहरण और उसके साथ किए गए दुष्कर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर उसे थर्ड-डिग्री की यातना दी। खबरों के मुताबिक, यह घटना बिछवां पुलिस थाने के अंतर्गत उस समय हुई, जब पीड़ित और उसकी पत्नी एक दोपहिया वाहन से मैनपुरी की ओर जा रहे थे।

कार सवार तीन बदमाशों ने दंपति को पकड़ लिया और पत्नी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने महिला के पति को तबतक पीटा, जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया। उसकी पत्नी को बाद में घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर पाया गया।

जब महिला के पति को होश आया और उसने पुलिस हेल्पलाइन नंबर डायल किया, तो मौके पर पहुंचे अधिकारी ने झूठी शिकायत दर्ज करने का उसपर आरोप लगा दिया। पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई की और उसपर झूठे आरोप लगाए। पुलिसकर्मियों ने उसकी दो उंगलियां भी तोड़ दीं।

उन्होंने पीड़ित पर ‘अपनी पत्नी की हत्या’ करने का आरोप लगाया और कहा कि उसने पुलिस को झूठी शिकायत दर्ज कराई है। उसकी पत्नी बाद में किसी तरह पुलिस थाने पहुंची और अपनी व्यथा सुनाई।