महिला ने खुद को HIV+ कह रेप से बचाया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महिला ने खुद को HIV+ कह रेप से बचाया

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में जमानत पर चल रहे हत्या के एक आरोपी ने एक 29 वर्षीय विधवा के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। इस बीच अपनी इज्जत बचाने के लिए महिला ने उससे झूठ बोला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। इतना सुनते ही आरोपी डर गया और वह संक्रमण के खतरे को द


महिला ने खुद को HIV+ कह रेप से बचायामहाराष्‍ट्र के औरंगाबाद में जमानत पर चल रहे हत्‍या के एक आरोपी ने एक 29 वर्षीय विधवा के साथ बलात्‍कार करने की कोशिश की। इस बीच अपनी इज्‍जत बचाने के लिए महिला ने उससे झूठ बोला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है।

इतना सुनते ही आरोपी डर गया और वह संक्रमण के खतरे को देखते हुए महिला को छोड़कर चला गया। कुछ दिन बाद महाराष्‍ट्र पुलिस ने आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार राजनगर निवासी आरोपी किशोर विलास अवहद (22) इससे पहले अपने पिता की हत्‍या के आरोप में अरेस्‍ट किया गया था।

बताया जा रहा है कि पीड़‍ित महिला अपने सात साल की बेटी के साथ शहर की एक दुकान पर आई थी। जब वह घर लौट रही थी तो उसने देखा कि उसके पास केवल 10 रुपये हैं। उसने शेयरिंग वाले ऑटो पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

महिला शहनूरमिया की दरगाह के सामने खड़े होकर लिफ्ट मांगने लगी। उसी समय अवहद मोटरसाइकल से जा रहा था। उसने महिला और उसकी बेटी को लिफ्ट दे दिया। इस बीच वह महिला को उसके घर न ले जाकर सूनसान इलाके में ले गया। उसने महिला को धारदार हथियार के बल पर डराया और रेप की कोशिश की।

इस बीच महिला ने सूझबूझ दिखाई और कहा कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। इसके बाद आरोपी अवहद ने उसे छोड़ दिया और चला गया। सहायक इंस्‍पेक्‍टर श्रद्धा वायडंडे ने बताया कि पीड़‍ित महिला ने पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद पुलिस ने अवहद के खिलाफ छेड़खानी और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। हालांकि उस समय अवहद की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस ने अवहद का स्‍केच तैयार कराया और उसे अरेस्‍ट कर लिया।