कार-बाइक की टक्कर में मायके से ससुराल जा रही महिला की माैत, युवक गंभीर घायल

 
कार-बाइक की टक्कर में मायके से ससुराल जा रही महिला की माैत, युवक गंभीर घायल
राम मिश्रा, अमेठी। मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत राजमार्ग -56 पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार महिला की मौत हो गयी और बाइक चला रहा 23 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला की पहचान मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे पण्डा रंजीतपुर गांव निवासी स्व. गजराज शाहू की पुत्री रानी(45 वर्षीय) के रूप में हुई है वह अपने मायके से जामो थाना क्षेत्र के गाँव बलभ्रदपुर ससुराल जा रही थी।

घटना मंगलवार दोपहर लगभग 3.30 बजे की है घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि माता बदल शाहू पुत्र दीनानाथ निवासी पूरे पण्डा रंजीतपुर अपनी बुआ रानी पत्नी रामराज को ससुराल पहुंचाने के लिए बाइक से बलभद्रपुर जा रहे थे कि राजमार्ग-56 पर फोर लेन क्रोसिंग के पास रोड क्रॉस करते समय किसी अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मार दी इस हादसे में बाइक पर सवार युवक और महिला बुरी तरह घायल हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और महिला और युवक को स्थानीय सीएचसी मुसाफिरखाना भेजवाया जहाँ चिकित्सको ने महिला को मृत घोषित कर दिया वही घायल युवक का इलाज चल रहा है । बताया जा रहा है कि मृतक महिला के दो बेटे और चार बेटियाँ है। वही इस घटना से महिला के मायके और ससुराल दोनों में शोक व्याप्त है।

From around the web