महिला ने 2 बच्चों समेत लगाई आग, मां-बेटी की मौत

 
महिला ने 2 बच्चों समेत लगाई आग, मां-बेटी की मौत
गाजियाबाद। घरेलू कलह में केरोसिन छिड़कर एक महिला ने बेटे, बेटी समेत आग लगा ली। जिसमें महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। जबकि बेटा आग में झुलस गया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार व पुलिस ने पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना गाजियाबाद के मुरादनगर की है।

प्रीत विहार कॉलोनी में द्वारिका प्रसाद माहोर परिवार सहित रहते हैं। परिवार में पत्नी शांति देवी, बेटा कैलाश, पुत्र वधु दीपा उर्फ गुड्डी (32), पोता ललित (5), पोती रीना (2) है।

द्वारिका प्रसाद, शांति देवी और कैलाश एक पावरलूम फैक्ट्री में बुनकर काम करता है। बुधवार करीब ढाई बजे तीनों लंच में खाना खाकर अपने अपने काम पर चले गए थे। बताया गया है कि कैलाश और दीपा के बीच दो हजार रुपये लेकर कहासुनी हो गई थी।

मामला गाली-गलौज से मारपीट तक पहुंच गया। बताया गया कि गुस्से में कैलाश ने पत्नी को चांटा मार दिया और काम पर चला गया। इस बात से नाराज होकर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दीपा उर्फ गुड्डी ने बेटे ललित, बेटी रीना को लेकर कमरे में बंद कर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली।

आग में दीपा, ललित और रीना बुरी तरह झुलस गए। ललित किसी तरह कुंडी खोलकर बाहर आया और शोर मचा दिया, मौके पर कॉलोनी के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

From around the web