महिलाओं ने ड्यूटी कर रही महिला पुलिसकर्मी की चप्पलों से की पिटाई

 
महिलाओं ने ड्यूटी कर रही महिला पुलिसकर्मी की चप्पलों से की पिटाईसीतापुर। जिला अस्पताल में आज कुछ महिलाओं द्वारा ड्यूटी कर रही एक महिला पीआरडी जवान की चप्पलों से पिटाई का मामला सामने आया हैं। जवान की पिटाई की वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और पुलिस ने पिटाई करने वाली वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीआरडी जवान की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिलाओं को जेल भेज दिया हैं।

मामला शहर कोतवाली स्थित सदर जिला अस्पताल का है। आज रामकोट थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी कुछ महिलाएं दवा लेने के लिए आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजिस्ट्रेशन काउंटर पर भीड़ अधिक होने के कारण महिलाएं लाइन तोड़ कर आगे जा पहुंची।

जिस पर वहां ड्यूटी कर रही महिला पीआरडी जवान रीता देवी ने महिलाओं को लाइन में रह कर पर्चा बनवाने की बात कही। पीआरडी जवान रीता की लाइन में लगकर पर्चा बनवाने वाली बात उन महिलाओं को नागवार गुजरी।

जिस पर नाराज महिलाओं ने पहले पीआरडी जवान से अपशब्द कहे लेकिन जब उनका इस से भी मन नही भरा तो सैकड़ो लोगो के बीच खाकीधारी महिला को चप्पलों से पीट कर अपना गुस्सा उतारा। हैरत की बात तो यह रही कि सैकड़ो की भीड़ खड़े खड़े यह तमाशा देखती रही लेकिन किसी ने महिला पीआरडी जवान को बचाने की कोशिश नही की। 

From around the web