फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक पर महिलाओं ने की थी अभद्रता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक पर महिलाओं ने की थी अभद्रता

जसपुर। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर दूसरे लोगों को गाली गलौज करने के मामले में दो महिलाओं के नाम सामने आये है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। बुधवार को ग्राम उमरपुर निवासी सुमित चौहान ने माह फरवरी में एसएसपी को पत्र देकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके


फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक पर महिलाओं ने की थी अभद्रता
जसपुर। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर दूसरे लोगों को गाली गलौज करने के मामले में दो महिलाओं के नाम सामने आये है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

बुधवार को ग्राम उमरपुर निवासी सुमित चौहान ने माह फरवरी में एसएसपी को पत्र देकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अन्य लोगों से साथ गाली गलौज अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। पुलिस ने मामले में साइबर सेल से जांच सौंपकर फेसबुक के लीगल मैनेजर को कैलीर्फाेनिया पत्र  के जरिये फेसबुक एकाउंट के बारे जानकारी मांगी।

कुछ दिन पहले साइबर सैल ने एक मोबाइल नंबर से दो फेसबुक आईडी चलाने की रिपोर्ट दी। साथ ही कैलिर्फाेनिया से भी आइडी की जानकारी मिली। एसएसपी के आदेश पर कोतवाल ने बुधवार को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर दिया।

कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि जांच में एक मोबाइल नंबर से दो फेसबुक आईडी चलाने एवं एक अन्य मोबाइल नंबर का प्रयोग करने पर दो महिलाओं के नाम जांच रिपोर्ट में सामने आये है। बताया कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है।