उधार के पैसे मांगने पर गरीब को पीट कर किया घायल

 
उधार के पैसे मांगने पर गरीब को पीट कर किया घायल
फ़रीद अंसारी, बिजनौर। एक गरीब दुकानदार को अपने उधार के 400 रुपये मांगना उस समय महंगा पड़ गया जब उक्त दबंग ने अपने साथियों संग मिलकर दुकानदार को जमकर पीटते हुए गम्भीर रूप से घायल कर दिया,इसके अलावा पुलिस ने आरोपी से हमसाज़ होकर उसकी झूठी तहरीर पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए आनन फानन में आधी रात में मेडिकल कराया जबकि पीड़ित को घण्टे बैठा कर उसका मेडिकल कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर से सटे अलादीन पुर निवासी जुबेर पुत्र हसिनुद्दीन ने बताया की ग्राम महमूदपुर सानी नवाब नामक युवक उसकी दुकान से बहुत समय पहले 400 रुपये के एलइडी लेम्प उधार ले गया था,पीड़ित ने बताया की मंगलवार की शाम जब नवाव उसको फवारे चोक पर मिला तो उसने अपनी उधार की रकम मांगी तो नवाब आग बबूला हो गया और अपने साथियों संग मिलकर जमकर जुबेर की पिटाई की।
घटना के बाद जब जुबेर थाने पहुंचा तो उसको घण्टो थाने बैठाकर टाला गया जबकि आरोपी जो की आएं दिन किसी न किसी झगड़े में लिप्त रहता है जब कुछ छुटभैयों के साथ नकली चोटे लेकर थाने आया तो आनन में उसका मेडिकल आधी रात को ही करा दिया गया जबकि पीड़ित को घण्टो बाद मेडिकल को भेजा गया तो साथ ही पीड़ित को ही मुकदमे की धमकी दी।
वही थानाध्यक्ष का कहना है की दोनो ओर से तहरीर मिली हैं जांच के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

From around the web