जवान बेटी ने उठा लिया खौफनाक कदम...

 
जवान बेटी ने उठा लिया खौफनाक कदम...
बालोद।  साल भर से सिर दर्द से परेशान ग्राम नेवारीकला की 20 साल की युवती रिंकी सोनकर ने मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। आग की लपटों से युवती लगभग 95 फीसदी झुलस गई।

जिसे गंभीर हालात में इलाज ले लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर रायपुर ले जाते समय लाटाबोड़ के पास ही युवती ने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार सुबह 11 बजे की है। युवती रिंकी सोनकर, पिता रेवा राम ने अपने घर पर ही मिट्टी तेल डालकर खुद पर आग लगा लिया था।

परिजनों की माने तो रिंकी बीते साल भर से सर दर्द से परेशान रहती थी। अभी यह स्पष्ट नहीं जो पाया है कि युवती ने किस कारण आग लगाकर आत्महत्या की। पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले में जांच कर रही है।

बालोद में सड़क हादसे में दो युवक घायल हो गए। एक को गंभीर चोट आई है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना रविवार को दोपहर 12 बजे शहर के गंजपारा स्थित दुर्गा मंदिर के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चिराईगोड़ी निवासी इंदुलाल मानिकपुरी व पोषण लाल दोनों एक ही मोटरसाइकिल में सवार होकर चिराईगोड़ी से बालोद आ रहे थे।

इस दौरान बालोद झलमला रोड गंजपारा में दुर्गा मंदिर के पास एक आवारा कुत्ता बाइक के सामने आ गया। उसे बचाते हुए दोनों बाइक समेत सड़क पर गिर गए। राहगीरों ने तत्काल दोनों युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार जारी है।

From around the web