युवती का हाथ पकड़ने पर युवक को पीटा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

युवती का हाथ पकड़ने पर युवक को पीटा...

हरिद्वार। युवती का हाथ पकड़ने पर दिल्ली के कुछ यात्रियों ने हरिद्वार में युवक की जमकर पिटाई कर दी। बाद में युवती के कहने पर ही यात्रियों ने युवक को जाने दिया। यात्री युवक को पुलिस के हवाले कर रहे थे। ज्वालापुर निवासी एक युवती का प्रेम प्रसंग उत्तरी ह


युवती का हाथ पकड़ने पर युवक को पीटा...
हरिद्वार। युवती का हाथ पकड़ने पर दिल्ली के कुछ यात्रियों ने हरिद्वार में युवक की जमकर पिटाई कर दी। बाद में युवती के कहने पर ही यात्रियों ने युवक को जाने दिया। यात्री युवक को पुलिस के हवाले कर रहे थे। ज्वालापुर निवासी एक युवती का प्रेम प्रसंग उत्तरी हरिद्वार भूपतवाला निवासी युवक से चल रहा था। दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते हैं। कुछ दिन पहले दोनों के बीच रिलेशनशिप खत्म हो गया।

शुक्रवार को युवक ने ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक घाट पर युवती को बैठा देखा तो युवक वहां आ गया। युवक ने युवती का हाथ पकड़ा तो युवती ने छोडऩे के लिए कहा। तभी यह बात सुनकर पास में ही गंगा स्नान कर रहे दिल्ली रोहणी निवासी यात्री वहां पहुंच गए। युवती ने घाट पर ही हंगामा शुरू कर दिया।

तभी यात्रियों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवती के कहने पर यात्रियों ने युवक को छोड़ दिया था। यात्रियों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि जब तक पुलिस पहुंची युवक और युवती दोनों जा चुके थे। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।