ATM में युवक ने महिला से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

 
ATM में युवक ने महिला से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार
मुंबई के एक एटीएम में महिला से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। रविवार की सुबह तीन बजे 23 साल की महिला ऑटो ड्राइवर को किराए के पैसे देने के लिए थाणे के कोपारी इलाके के एक एटीएम में गई। एटीएम में पहले से ही एक युवक मौजूद था जो महिला की मदद के बहाने उसके पास आया।

युवक ने पास आकर महिला से अश्लील हरकत करने की कोशिश की। वो महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा। इस घटना का महिला ने वीडियो बना लिया।

वीडियो बनता देख युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। महिला ने एटीएम से बाहर निकलकर पास में खड़ी पुलिस वैन को वीडियो दिखाई और शिकायत दर्ज कराई। साथ में महिला ने इस वीडियो ट्विटर पर भी शेयर कर दिया।

पुलिस तुरंत हरकत में आई और वीडियो के आधार पर आरोपी की शिनाख्त करते हुए रविवार की शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। अब वह पुलिस की हिरासत में है। आरोपी की पहचान संदीप कुंभारकर के रुप में हुई है।

महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि युवक ने एटीएम से पैसे निकालने को लेकर मदद करने की बात कही, फिर बाद में उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। इसके बाद वो अपना प्राइवेट पार्ट दिखने लगा। महिला ने आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस के प्रति आभार प्रकट किया है।

From around the web