FB पर दोस्ती के बाद महिला से गलत हरकत करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

 
FB पर दोस्ती के बाद महिला से गलत हरकत करने के आरोप में युवक गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शिक्षिका के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर अश्लील हरकत करने और ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

रायगढ़ जिले के कोसीर थाना के प्रभारी जेआर चौहान ने मंगलवार को यहां बताया कि बिलासपुर स्थित गुरु घासीदास विश्वविद्यालय में कार्यरत मनोज मिंज (27 वर्ष) को पुलिस ने एक शिक्षिका के साथ वीडियो कॉलिंग कर अश्लील हरकत करने और धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चौहान ने बताया कि 29 वर्षीय शादीशुदा शिक्षिका ने इस महीने की एक तारीख को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिक्षिका के अनुसार जून वर्ष 2018 में फेसबुक के माध्यम से मनोज मिंज से उसका परिचय हुआ था। दोस्ती होने के बाद रायपुर से लौटते समय बिलासपुर में ट्रेन में मनोज से उसकी मुलाकात हुई थी। इस बीच मनोज ने उनका फोटो खिंचा और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

महिला ने पुलिस को बताया कि मनोज महिला से 20 हजार रुपये की मांग कर रहा है तथा वीडियो कॉलिंग कर अश्लील हरकत करता है। महिला ने जब उसका नंबर ब्लॉक किया तब उसने उसे दूसरे नंबरों से भी धमकाया है।पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने मनोज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तथा सोमवार को मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया, और मंगलवार को उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

From around the web