सरकारी अस्पताल में वीडियो बनाने पर युवक को पीटा

 
सरकारी अस्पताल में वीडियो बनाने पर युवक को पीटा
अज़हर मलिक, काशीपुर। काशीपुर के सरकारी अस्पताल में वीडियो बनाना एक युवक को उस वक्त भारी पड़ गया। जिसके बाद अस्पताल परिसर में मौजूद एक दबंदग नए उसकी जमकर पिटाई लगा दी। जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस युवक को अपने साथ ले गई।

बता दे कि काशीपुर निवासी रजत कुमार अपना मेडिकल बनवाने के लिए काशीपुर के सरकारी अस्पताल में आया था। अस्पताल में ओपीडी में मरीजो को देख रहे डॉ ईश्वर अग्रवाल से युवक ने मेडिकल बनाने के लिए कहा। मरीजो में व्यस्त होने के चलते डॉक्टर द्वारा मेडिकल बनाने में देरी होने पर युवक ने डॉक्टर की वीडियो बनानी शुरू कर दी। जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया।

 डॉक्टर ने इसकी जानकारी सीएमएस वीके टम्टा को दी। जहा काम मे देरी होने के लिए युवक ने पुनः वीडियो बनानी शुरू कर दी। मेडिकल बनने के बाद जब युवक अस्पताल से घर जा रहा था तो एक दबंग युवक सरकारी अस्पताल से निकल आया और वीडियो बनाने वाले युवक से उलझ गया और जमकर मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद आसपास के लोगो ओर एक होमगार्ड ने मामले को सुलझाया। लेकिन यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो चुकी थी।

जिसके बाद सीएमएस ने पुलिस को बुलवाकर युवक को गिरफ्तार करवा दिया। वही सीएमएस वीके टम्टा अस्पताल में हुई मारपीट को अस्पताल परिसर से बाहर की बता रहे है ओर सारी गलती वीडियो बनाने वाले युवक की बता रहे है।

From around the web