हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत, बाइक सवार को ट्रक ने कुचला

 
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत, बाइक सवार को ट्रक ने कुचला
मुजफ्फरनगर। बुधवार को दो अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। यहां एक बाइक सवार शख्स को तेज रफ्तार ट्रक ने मौत के घाट उतार दिया, जबकि एक 19 वर्षीय युवक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस दोनों जगह घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
तितावी थानाक्षेत्र के ग्राम बघरा निवासी जगबीर (50) पुत्र अतरसिंह किसी काम से बाइक लेकर निकला था। यहां बघरा के नजदीक ही सड़क पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पघ्ुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं वारदात को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया जबकि पुलिस ने मौके से ट्रक बरामद कर लिया है। व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।
दूसरा हादसा खतौली क्षेत्र में हुआ। जहां बुढ़ाना रोड पर बिजली का करंट लगने से युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बुढ़ाना निवासी शादाब (19) पुत्र फखरुद्दीन घर से काम पर निकला था। यहां रास्ते में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया।
आसपास के लोग मदद के लिए मौके पर दौड़े लेकिन इससे पहले ही युवक ने तड़प कर दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं युवक की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

From around the web