पारिवारिक कलह के चलते युवक ने लगायी फांसी

 
पारिवारिक कलह के चलते युवक ने लगायी फांसी
विकासनगर।  सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत फतेपुर ग्रांट में एक युवक ने बुधवार देर रात को पारिवारिक कलह के चलते घर के बाहर आम के पेड़ पर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। परिजनों को जब पता चला तो परिजन तत्काल उसे लेहमन अस्पताल ले गये। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी।

पुलिस ने गुरुवार को सीएचसी विकासनगर में शव का पंचनामा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।पुलिस ने बताया कि सहसपुर क्षेत्र के फतेपुर ग्रांट निवासी तीरथ 26वर्ष पुत्र कृपाराम ने बुधवार देर रात करीब दस बजे घर के बाहर आम के पेड़ पर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। आसपास के लोगों और परिजनों को पता चला तो परिजन तत्काल तीरथ को लेहमन अस्पताल ले गये। जहां उपचार के दौरान उसने करीब पौने बारह बजे रात को दम तोड़ दिया।

चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रात को शव मोर्चरी में रख दिया। गुरुवार सुबह को मृतक के शव का पंचनामा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। धर्मावाला चौकी प्रभारी रणजीत सिंह खनेडिया ने बताया कि मृतक शादीशुदा है। कुछ दिनों से उसका पारिवारिक विवाद चल रहा था। पत्नी और परिजनों के साथ लगातार गृह कलेश से परेशान होकर मृतक ने आत्महत्या की। मृतक मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाता था। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आयी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web