युवक ने परिवार के 5 सदस्यों को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

युवक ने परिवार के 5 सदस्यों को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी...

पंजाब के मोगा में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से सनसनी फैल गई. सुबह तीन बजे मोगा के नाथुवाला के गरबी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही घर में गोलियों से छलनी छह लाशें मिलीं. मौके से बरामद सुसाइड नोट से पता चला कि घर के बेटे ने ही परिवार के


युवक ने परिवार के 5 सदस्यों को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी...
पंजाब के मोगा में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से सनसनी फैल गई. सुबह तीन बजे मोगा के नाथुवाला के गरबी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही घर में गोलियों से छलनी छह लाशें मिलीं. मौके से बरामद सुसाइड नोट से पता चला कि घर के बेटे ने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर खुद भी जान दे दी.
पुलिस के मुताबिक युवक जबरन शादी करवाये जाने से नाराज था. मर्दाना कमजोरी के चलते वह शादी नहीं करना चाहता था. उसे शक था कि परिवार का अकेला लड़का होने के बाद शादी करके वह बाप बनेगा भी या नहीं.
कुछ महीने पहले परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर जबरदस्ती शादी तय कर दी. शादी होने में करीब डेढ़ महीना बाकी रह गया था. सभी तैयारियों में लगे हुए थे. तभी नाराज युवक ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया और अपनी रिवॉल्वर से परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. इनमें 3 साल की भांजी के साथ माता-पिता, दादी और बहन शामिल हैं.
पुलिस अधिकारी एमपीएस परमार के मुताबिक सुसाइड नोट का अध्ययन किया जा रहा है. साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि वह रिवॉल्वर उसी की थी या घटना को अंजाम देने के लिए किसी से मांगकर लाया था.