युवक ने एसडीएम से लगाई गुहार, मेरी शादी करवा दो...

 
युवक ने एसडीएम से लगाई गुहार, मेरी शादी करवा दो...
उत्तर प्रदेश के कैराना में तैनात उपजिलाधिकारी के पास शादी करवाने की गुजारिश आई है। यहां के एक शख्स ने एसडीएम अमित पाल शर्मा से शादी कराने की अपील की है।

दरअसल, 26 साल के शख्स अजीम मंसूरी को अपने लिए दुल्हनिया ढूंढ़े नहीं मिल रही है। न ही उसके घरवाले इसमें उसकी मदद कर पा रहे हैं। इसका कारण है अजीम की लंबाई।

कक्षा पांच तक पढ़े अजीम मंसूरी की लंबाई केवल 2 फुट 3 इंच है। इसी से परेशान अब अजीम ने अपनी शिकायत के लिए यह तरीका निकाला है। उनका कहना है कि, उनके परिजन भी उनके लिए लड़की खोजने में मदद नहीं कर रहे हैं।

शादी के लिए बेकरार घूम रहे अजीम ने लड़की न मिलने से परेशान हो एसडीएम से अपनी समस्या का समाधान करने की गुहार लगाई है। इसके बाद कोतवाली पुलिस की एक टीम कैराना के चौक बाजार स्थित उनके घर गई। जहां टीम के सदस्यों ने अजीम के घरवालों से बात की।

पुलिस टीम के उनके घर जाने और परिवार वालों से बाद करने के बाद अजीम का कहना है कि, उनकी तरफ से मुझे आश्वासन मिला है। अजीम ने आगे कहा कि, पुलिसवाले उनके घर आए थे। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि टीम ने उनके घरवालों को दो महीने में लड़की खोजने के लिए कहा है। साथ ही पुलिस वालों ने कहा, अगर वह लोग लड़की नहीं ढूंढ़ पा रहे हैं तो पुलिस उनके लिए लाइफ पार्टनर खोजेगी।


इस मामले पर कैराना एसएचओ राजेंद्र कुमार नागर ने बताया कि, नजीम ने शादी से संबंधित एक गुहार तहसील दिवस में अधिकारियों के सामने लगाई थी। जिसके बाद हमारी एक टीम अजीम के घर पहुंची।

जहां उन्होंने पाया कि, उसके पिता और चाचा उसकी शादी में कोई रुचि नहीं दिखा रहे हैं। लेकिन हमने अजीम को पूरी मदद करने का आश्वासन दिया है।

From around the web