दिग्विजय सिंह का दावा- दोबारा PM नहीं बनेंगे मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

दिग्विजय सिंह का दावा- दोबारा PM नहीं बनेंगे मोदी

इंदौर। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर मतदाताओं से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं। दिग्विजय ने रमजान के दौरान च


दिग्विजय सिंह का दावा- दोबारा PM नहीं बनेंगे मोदीइंदौर। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर मतदाताओं से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं।

दिग्विजय ने रमजान के दौरान चुनाव पर जारी विवाद के बारे में कहा है कि चुनाव आयोग को चाहिए कि वह कुछ ऐसा बदलाव कर दे, जिससे मुसलमानों को चुनाव में सहूलियत हो।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार दिग्विजय ने कहा, 'पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए जाने के कारण मोदी की कलई खुल चुकी है। इसलिए निश्चित तौर पर वह दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं।' कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय ने यह दावा भी किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को अच्छे नतीजे मिलेंगे।