एकता कपूर की अगली काॅमेडी फिल्म मे काम करती नजर आएंगी दिशा पटानी

 
एकता कपूर की अगली काॅमेडी फिल्म मे काम करती नजर आएंगी दिशा पटानी बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आखरी बार फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थी। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। दिशा को एक्टिंग के लिए दर्शकों की काफी सराहना मिली थी। हाल ही में दिशा ने फिल्म मलंग की शूटिंग पूरी की है। जी हां, अब दिशा पटानी  को लेकर खबर आ रही है कि वो अगली फिल्म में एकता कपूर के साथ काम कर सकती है।

बता दें कि एक बार फिर से ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य अपनी एक नई काॅमेडी फिल्म लेकर आ रहे है। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने राज की स्टोरी में अपनी रुचि दिखाते हुए कहा है कि वो राज की इस स्टोरी को अपनी सहमति दे चुकी हैं, और वह चाहती हैं कि इस फिल्म में दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएं।

दरअसल एकता कपूर काफी लंबे समय से दिशा के साथ काम करना चाहती थी। इसके साथ ही एकता का मानना है कि दिशा के साथ काम करने के लिए  इससे बेहतर और कोई स्क्रिप्ट हो ही नही सकती है। हालांकि इस फिल्म को लेकर एकता और दिशा के बीच बातचीत चल रही है। इस फिल्म में दिशा पटानी स्मॉल टाउन की पंजाबी गर्ल की भूमिका निभाती नजर आएगी। जो कि चंडीगढ़ से होती है।


बतो दें कि दिशा पटानी ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू साल 2015 में फिल्म लोफ़र से किया। हिंदी सिनेमा में दिशा को पहचान फिल्म एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी से मिली। इसके बाद वह फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आयीं। दिशा फिल्म कुंगफू में जैकी चैन के अपोजिट भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में वह फिल्म भारत में नजर आईं थीं। इस फिल्म में सलमान के साथ एक गाने पर डांस में वह बेहद बोल्ड लुक मे नजर आई थीं। फिल्म में उन्हें काफी सराहा गया था।

From around the web