विसर्जन स्थल की व्यवस्थाओं का डीएम और एसपी ने किया निरीक्षण

 
विसर्जन स्थल की व्यवस्थाओं का डीएम और एसपी ने किया निरीक्षणअमेठी। जिलाधिकारी अमेठी शकुन्तला गौतम और एसपी अमेठी अनुराग आर्य ने दुर्गा पूजा प्रतिमाओं के विसर्जन स्थल का औचक निरीक्षण किया गोमती नदी के तट पर गाँव निजामुद्दीनपुर स्थित घाट का निरीक्षण के दौरान वहां की व्यवस्थओं की चर्चा अधिकारियों से की वैरीकेटिंग,जाल की व्यवस्था,प्रकाश की व्यवस्था,भूमि लेवल कराने सहित कई अन्य जरुरी व्यवस्थाओं का निर्देश दिया गया।

नदी को प्रदूषण से बचाने के साथ परम्परागत धार्मिक उत्सव का भी रखा जाय ध्यान
जिलाधिकारी अमेठी शकुन्तला गौतम ने कहा कि नदी को प्रदूषण से बचाना है साथ परम्परागत धार्मिक उत्सव का भी ध्यान रखा जाना है प्रशासन और दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारी के सहयोग एवं समन्वय इस बार दुर्गा पूजा की व्यवस्था विगत कई वर्षाे की अपेक्षा सुन्दर एवं सुव्यवस्थित होगी।

सुरक्षा व्यवस्था पर जोर
अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने कहा कि रामलीला व दुर्गा पूजा को दृष्टिगत रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ किया जा रहा है असमाजिक तत्वों एवं गड़बड़ी फैलाने वालो को चिन्हित कर कार्रवाई और साथ ही पुलिस के जवान निगरानी करेंगेे ।

शांति बैठक कर सहयोग की अपील
ज्ञातव्य है कि जिलाधिकारी अमेठी शकुन्तला गौतम और एसपी अमेठी अनुराग आर्य व अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे द्वारा जिले के अलग अलग क्षेत्रो में दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों एवं जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुके हैं।

इस मौके पर मुसाफिरखाना एसडीएम देवी दयाल वर्मा,मुसाफिरखाना थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव,मुसाफिरखाना चैयरमैन बृजेश अग्रहरि,ग्राम प्रधान राम सजीवन यादव,मोहित गुप्ता,सहित कई अन्य मौजूद रहे ।

From around the web