12वीं पास को दोबारा PM मत बनाना, उसे पता नहीं होता कहां करते हैं हस्ताक्षर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

12वीं पास को दोबारा PM मत बनाना, उसे पता नहीं होता कहां करते हैं हस्ताक्षर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष की रैली में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली बार आप लोगों ने एक 12वीं कक्षा पास को पीएम बना दिया था लेकिन इस बार आप लोगों को ऐसी गलती नहीं दोहरानी चाहिए। केजरीवाल ने कहा


12वीं पास को दोबारा PM मत बनाना, उसे पता नहीं होता कहां करते हैं हस्ताक्षर
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष की रैली में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली बार आप लोगों ने एक 12वीं कक्षा पास को पीएम बना दिया था लेकिन इस बार आप लोगों को ऐसी गलती नहीं दोहरानी चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि इस बार किसी शिक्षित व्यक्ति को खोजिए क्योंकि 12वीं पास व्यक्ति को यह समझ नहीं होती कि वह अपने हस्ताक्षर कहां कर रहा है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल विपक्ष की ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, ‘पिछली बार आपने 12वीं पास व्यक्ति को देश का पीएम बना दिया था। इस बार यह गलती मत दोहराना। किसी शिक्षित व्यक्ति को पीएम पद के लिए ढूंढिए क्योंकि 12वीं कक्षा पास व्यक्ति को यह समझ नहीं होती कि वह अपने हस्ताक्षर कहां कर रहा है।’

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह प्रदर्शन रैली मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल सौदे में भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया।