महिला से ड्राइवर ने की बदसलूकी, मनसे कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

महिला से ड्राइवर ने की बदसलूकी, मनसे कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा

मुंबई। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने फिर एक बार कानून को हाथ में लेते हुए एक टेक्सी ड्राइवर की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद पुलिस आरोपी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की बात कर


महिला से ड्राइवर ने की बदसलूकी, मनसे कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटामुंबई। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने फिर एक बार कानून को हाथ में लेते हुए एक टेक्सी ड्राइवर की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद पुलिस आरोपी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की बात कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार दोपहर बांद्रा टी जंक्शन की है। यहां मनसे युवा शाखा उपाध्यक्ष अखिल चित्रे ने अब्दुल सत्तार नाम के टेक्सी ड्राइवर को बुरी तरह से पीट दिया।

सत्तार पर आरोप है कि बुधवार को एक महिला यात्री उनकी टेक्सी(MH 01 AY 3403)में यात्रा की और उन्होंने महिला से ज्यादा पैसे मांगे। यही नहीं महिला के मना करने पर टेक्सी ड्राइवर ने उन्हें कार में जबरदस्ती रोके रखा।

महिला किसी तरह वहां से आजाद हुई और सीधे मनसे नेता अखिल चित्रे के पास पहुंची। इसके बाद अखिल कुछ कार्यकर्ताओं के साथ टैक्सी स्टैंड पहुंचे और आरोपी ड्राइवर को पकड़ उसे जमकर पीटा। यही नहीं उन्होंने ड्राइवर से माफी भी मंगवाई।