नशे में धुत्त युवक ने दो का सिर फोड़ा, महिला सहित 3 जख्मी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

नशे में धुत्त युवक ने दो का सिर फोड़ा, महिला सहित 3 जख्मी

गोरखपुर। गुलरिहा थाना क्षेत्र के असरफपुर गांव में दो पक्ष में कहासुनी को लेकर वृहस्पतिवार की देर शाम नशे की हालत में एक युवक ने हथौडे से मार कर दो का सिर फोड दिया, जिसमे महिला सहित तीन लोगों को जख्मी कर दिया, पीडित ने थाने पर तहरीर दे दी है, पुलिस ड


नशे में धुत्त युवक ने दो का सिर फोड़ा, महिला सहित 3 जख्मीगोरखपुर। गुलरिहा थाना क्षेत्र के असरफपुर गांव में दो पक्ष में कहासुनी को लेकर वृहस्पतिवार की देर शाम नशे की हालत में एक युवक ने हथौडे से मार कर दो का सिर फोड दिया, जिसमे महिला सहित तीन लोगों को जख्मी कर दिया, पीडित ने थाने पर तहरीर दे दी है, पुलिस डाक्टरी परिक्षण कराने के बाद कार्यवाही करने में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत असरफपुर निवासीनी इन्द्रावती पत्नी हरिश्चंद्र ने तहरीर में लिखा है कि वृहस्पतिवार की शाम गांव का ही युवक विनोद कुमार पुत्र गौरी शंकर नशे में मेरे बच्चे को मारने लगा, मेरे विरोध करने पर गाली देते हुए उसने हथौडे से मार कर मेरा और धनन्जय पुत्र रामसवारे का सिर फोड दिया, वही बीच बचाव करने गया अजय पुत्र ध्रुपचन्द्र को भी मारकर कर जख्मी कर दिया।