मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान लावारिश मिली एक दिन की बच्ची!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान लावारिश मिली एक दिन की बच्ची!

नई दिल्ली। दिल्ली के नांगलोई इलाके में गुरुवार की सुबह एक दिन की नवजात बच्ची लावारिस हालत में बरामद हुई है. 110 अक्टूबर को यानी आज मां दुर्गा की मूर्तियों के विसर्जन का दिन था. इसलिए पुलिस ने बच्ची का नाम दुर्गा रख दिया है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार


मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान लावारिश मिली एक दिन की बच्ची!नई दिल्ली। दिल्ली के नांगलोई इलाके में गुरुवार की सुबह एक दिन की नवजात बच्ची लावारिस हालत में बरामद हुई है. 110 अक्टूबर को यानी आज मां दुर्गा की मूर्तियों के विसर्जन का दिन था. इसलिए पुलिस ने बच्ची का नाम दुर्गा रख दिया है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह नांगलोई इलाके से किसी ने फोन कर बताया कि एक बच्ची लावारिस हालत में पड़ी है. जब पुलिस की टीम मौके पर पहुचीं तो बच्ची को उठाया गया. तौलिए में लपेटकर तुरंत उसे  अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का जन्म एक दिन पहले ही हुआ है।

पुलिस ने बाद में बच्ची को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश किया. जहां से उसे नांगलोई के एक पालनाघर में भेज दिया गया. बच्ची दुर्गा विसर्जन के समय मिली इसलिए पुलिस ने उसका नाम दुर्गा रख दिया है।