महिला पत्रकार को लूटने वाले बदमाशों का एनकाउंटर, दो अपराधी घायल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

महिला पत्रकार को लूटने वाले बदमाशों का एनकाउंटर, दो अपराधी घायल

नई दिल्ली। दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में आज सुबह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस को संदेह है कि इनमें से एक अपराधी राष्ट्रीय राजधानी में एक


महिला पत्रकार को लूटने वाले बदमाशों का एनकाउंटर, दो अपराधी घायलनई दिल्ली। दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में आज सुबह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।
पुलिस को संदेह है कि इनमें से एक अपराधी राष्ट्रीय राजधानी में एक महिला पत्रकार की मोबाइल लूट कांड में शामिल था। मोबाइल छीनने के क्रम में महिला पत्रकार घायल हो गयीं थीं।
दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने जब दोनों बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से दोनों घायल हो गये।
दोनों को पुलिस राजधानी के विभिन्न हिस्सों में हुई लूटपाट और डकैती के मामलों में तलाश थी। इसके अलावा महिला पत्रकार की मोबाइल लूट के दौरान उन्हें घायल करने के मामले में भी इनकी तलाश की जा रही थी।