100 करोड़ क्लब के एक्टर ने मिलाया प्रोडूसर अजीत अरोरा की अगली वेब फिल्म के लिए हाथ

 
100 करोड़ क्लब के एक्टर ने मिलाया प्रोडूसर अजीत अरोरा की अगली वेब फिल्म के लिए हाथ
औरोरा प्रोडक्शन के सी.ई.ओ, फाउंडर और प्रोडूसर अजीत अरोरा की वेब फिल्म 377 अब नार्मल की शानदार सफलता के बाद उसका पार्ट २ बनने की खबरे भी आयी थी, सूत्रों के अनुसार 377 के दूसरे पार्ट के लिए काम शुरू हो चूका है, इतना ही नहीं इस बार लीड करते नज़र आएंगे बॉलीवुड के १०० करोड़ क्लब के किंग जिन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्मे दी और उनकी पिछली फिल्म 100 करोड़ करने से थोड़ी चूक गई लेकिन पिछली फिल्मो में उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर  काफी धमाल मचाया। 

इन दिनों एक्टर दिल्ली और इंडिया की बाकी जगह पर एक फिल्म के शूट पर व्यस्त है और अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी के लिए सोशल मीडिया पर भी छाए रहते है, जल्द ही वेब फिल्म के 12 दिन के शूट को ख़त्म करने की भी योजना बनाई गई है।  अजीत अरोरा ने अपनी पहली वेब फिल्म 377 के बाद बहोत सुर्खिया बटोरी अब देखना ये होगा की स्टोरी और ये नेशनल क्रश  एक्टर मिल कर क्या कमाल दिखाने वाले है।

वेब फिल्मो में रूचि रखने वाले और इस हार्टथ्रोब एक्टर के सभी फैन के लिए ये एक उपहार से काम नहीं होगा , क्यों की ये एक्टर इस वेब फिल्म के साथ ओ.टी.टी पर डेब्यू  करने जा रहे है। उम्मीद जताई जा रही है की जुलाई मिड में इसकी घोषणा कर दी जाएगी।

From around the web