दिशा पाटनी के इंस्‍टाग्राम पर हुए 25 Million फॉलोअर्स

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

दिशा पाटनी के इंस्‍टाग्राम पर हुए 25 Million फॉलोअर्स

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों के लिए तो जानी ही जाती हैं, बल्कि अभी वह इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो के जरिए वायरल हो रही हैं। दिशा पटानी बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपन


दिशा पाटनी के इंस्‍टाग्राम पर हुए 25 Million फॉलोअर्स
बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों के लिए तो जानी ही जाती हैं, बल्कि अभी वह इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो के जरिए वायरल हो रही हैं।

दिशा पटानी बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जी हाँ, अब दिशा के इंस्‍टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

दरअसल दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में दिशा ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुए है। साथ ही उन्होंने बालो को खोला हुआ है। उनका लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

उन्होंने लिखा है कि 25Million strong fam. Thank you for all the love and support. और इसके साथ हर्ट की इमोजी भी बनाई है। बता दें कि बागी 2 एक्ट्रेस दिशा पाटनी के फैन्स की लिस्ट काफी लंबी है।