बेहद बोल्ड अंदाज़ में हॉट योग करती नजर आईं अभिनेत्री आशका गोराडिया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बेहद बोल्ड अंदाज़ में हॉट योग करती नजर आईं अभिनेत्री आशका गोराडिया

टीवी एक्ट्रेस और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आशका गोराडिया लगातार खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी किसी सीरियल या रिएलिटी शो की वजस से खबरों में नहीं बल्कि अपनी हॉट अंदाज़ में योग करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही म


बेहद बोल्ड अंदाज़ में हॉट योग करती नजर आईं अभिनेत्री आशका गोराडिया
टीवी एक्ट्रेस और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आशका गोराडिया लगातार खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी किसी सीरियल या रिएलिटी शो की वजस से खबरों में नहीं बल्कि अपनी हॉट अंदाज़ में योग करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट योग करते हुए कई तस्वीरों को शेयर किया था. योग करने के दौरान उनका बेहद बोल्ड अंदाज़ सामने आया. अभिनेत्री के फैंस उनकी इन्हीं अदाओं के लिए बेसब्री उनकी तस्वीरों और वीडियो का इंतजार करते हैं. बता दें अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से शादी करने के बाद आशका इन दिनों दुनिया घूमने में मशगूल हैं. आशका गोराडिया ने ब्रेंट से साल 2017 के दिसंबर में शादी की थी. शादी के बाद ये कपल पूरी दुनिया के टूर पर निकला है.

आशका ने वेकेशन को एंजॉय करने के दौरान की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में आशका मल्टी कलर के बिकिनी में नजर आ रही हैं. बीते दिनों ये जोड़ी नील आईलैंड पर वेकेशन को एंजॉय कर रही थी. नील आईलैंड से पहले यह कपल अंडमान निकोबार में एक दूसरे के साथ खूबसूरत पल को एंजॉय करता नजर आया. डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए के दौरान इस कपल ने अपनी केमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया था, बाद में दोनों ने ताउम्र एक साथ रहने का फैसला कर लिया. आशका टेलीविजन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई टेलीविजन कार्यक्रम में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. सीरियल्स के अलावा आशका कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थीं. पिछले दिनों दोनों की हनीमून की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. दोनों के किसिंग सीन की तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.