ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस, रेव पार्टी में सप्लाई की थी तैयारी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस, रेव पार्टी में सप्लाई की थी तैयारी

एक्ट्रेस अश्वथी बाबू को मादक पदार्थ रखने के आरोप में यहां उनके ड्राइवर के साथ रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। त्रिकक्करा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की। अधिकारी ने नाम न जाहिर करने के अनुरोध के साथ कहा, “अश्वथी और उनके ड्राइवर


ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस, रेव पार्टी में सप्लाई की थी तैयारीएक्ट्रेस अश्वथी बाबू को मादक पदार्थ रखने के आरोप में यहां उनके ड्राइवर के साथ रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। त्रिकक्करा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की। 

अधिकारी ने नाम न जाहिर करने के अनुरोध के साथ कहा, “अश्वथी और उनके ड्राइवर को उस समय हिरासत में ले लिया गया, जब वे यहां अपने आवास के नजदीक एक ग्राहक को एमडीएमए नामक मादक पदार्थ देने का इंतजार कर रहे थे। अधिकारी ने कहा, “उनकी गिरफ्तारी दर्ज की गई है और इस मामले में और विवरण जुटाने के लिए एक विस्तृत जांच शुरू की गई है।”

अश्वथी तिरुवनंतपुरम से हैं और उन्होंने कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया है। एमडीएमए आमतौर पर देर रात की पार्टियों में लिया जाता है। पुलिस ने कहा कि रविवार की गिरफ्तारी मुखबिर की सूचना पर हुई है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस से बरामद किया गया ड्रग्स बेंगलुरु से स्‍मगलिंग कर लाया गया था। पुलिस ने बताया कि इस ड्रग्स को अमिनेत्री का कार ड्राइवर तस्करी के लिए लिया था। बरामद किए गए ड्रग्स का नाम मेथिलिडेनियोक्सी मैथम्फेटामाइन (एमडीएमए) है, जिसे इसका डोज लेने वाले लोग एक्स्ट्रसी के रूप में भी जानते हैं। गिरफ्तार की गई एक्ट्रेस अश्वथी तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं।