मस्ती-मस्ती में एक्ट्रेस ने खाया Fire Paan, हो गई ऐसी हालत...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

मस्ती-मस्ती में एक्ट्रेस ने खाया Fire Paan, हो गई ऐसी हालत...

एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फोटोज और वीडियो वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो कुछ ऐसा कर रही हैं जिसे देखकर कुछ सेकेंड के लिए तो आप भी


मस्ती-मस्ती में एक्ट्रेस ने खाया Fire Paan, हो गई ऐसी हालत...
एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फोटोज और वीडियो वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो कुछ ऐसा कर रही हैं जिसे देखकर कुछ सेकेंड के लिए तो आप भी डर जाएंगे।

निया ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इंदौप की एक पान शॉप में खड़ी हैं और पान खा रही हैं। लेकिन ये पान कोई नॉर्मल पान नहीं बल्कि फायर पान है। जब आप वीडियो देखेंगे तो उसमें साफ नजर आ रहा है कि पान वाला निया को एक पान बनाकर देता जिसमें से आग निकल रही है।

आग देखकर पहले तो निया भी काफी डर जाती हैं लेकिन फिर ‘खतरों के खिलाड़ी’ गर्ल हिम्मत कर के वो पान खा लेती हैं। जैसे ही वो पान निया के मुंह में जाता है वो उन्हें लगता है उनका मुंह जल गया और बहुत डर जाती हैं। लेकिन उसके बाद वो कैमरे की तरफ देखती हैं और उन्हें भी हंसी आ जाती है।

फिर वो अजीब सा मुंह बना लेती हैं। निया ये वीडियो देखकर पहले तो आप भी डर जाएंगे लेकिन फिर आपको भी हंसी आने लगेगी।

निया का ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। वीडियो को अबतक चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on