एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस एल्नाज को रोका, फ्लाइट छूटी!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस एल्नाज को रोका, फ्लाइट छूटी!

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के हर किरदार ने दर्शकों पर छाप छोड़ी है। सेक्रेड गेम्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एल्नाज नौरोजी को अमेरिका के शिकागो एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट पर एल्नाज नोरौजी को अधिकारियों ने रोक दिया और


एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस एल्नाज को रोका, फ्लाइट छूटी!
नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के हर किरदार ने दर्शकों पर छाप छोड़ी है। सेक्रेड गेम्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एल्नाज नौरोजी को अमेरिका के शिकागो एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना करना पड़ा।

एयरपोर्ट पर एल्नाज नोरौजी को अधिकारियों ने रोक दिया और घंटों पूछताछ की। इस वजह से उनकी फ्लाइट भी छूट गई और करीब 6 घंटे बाद उन्होंने अगली फ्लाइट ली।

मिड डे से बात करते हुए एल्नाज ने बताया कि 'इमिग्रेशन के लिए मुझे 3 घंटे से ज्यादा रुकना पड़ा। अधिकारियों ने मुझे मेरी कनेक्टिंग फ्लाइट में जाने से रोका।

मेरे पास जर्मन पासपोर्ट है इसलिए मुझे अमेरिका में ट्रैवल करने के लिए वीजा की जरूरत नहीं पड़ती लेकिन मेरे ईरानी होने की वजह से मैंने नॉर्मल वीजा के लिए अप्लाई किया था क्योंकि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरानियों के ऊपर कुछ बैन लगा रखे हैं। अब उन्हें ESTA नहीं मिलता। इस वजह से एयरपोर्ट पर अधिकारी सभी चीजों को दोबारा चेक करना चाहते थे।'