तनुश्री दत्ता के समर्थन में आई एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो

 
तनुश्री दत्ता के समर्थन में आई एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटोमुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है।

इसी बीच, तनुश्री दत्ता के समर्थन में अब अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो भी सामने आ गई हैं। उनका कहना है कि ऐसा आरोप लगाना दत्ता के लिए आसान नहीं था और इसने देश की आत्मा को हिला दिया है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में फ्रीडा पिंटो ने कहा कि वह दत्ता को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानती हैं लेकिन वह उनके साथ खड़ी हैं।

उन्होंने कहा कि तनुश्री की बहादरी के समर्थन में सामने आई आवाजों में वह भी अपनी आवाज मिला रहीं हैं क्योंकि प्रभु जानता है कि तनुश्री यह आपके लिए आसान नहीं है, लेकिन यह आपने जो किया है वो बहुत बड़ी एवं अहम बात है क्योंकि इसने राष्ट्र की आत्मा को हिला दिया है।

फ्रीडा पिंटो ने कहा कि इसने उस विचारधारा को भी झकझोरा है जो महिलाओं के खिलाफ अपराध करके बच जाती थी तथा स्त्री द्वेष की कुरूपता अधिकारों पर भारी पड़ती थी और इसके खिलाफ उठने वाली किसी भी आवाज को दबा दिया जाता था।

From around the web